Breaking News

रायगढ़ भूस्खलन: तुलाई गांव में छाई उदासी, गांव के किनारे बैठे बिलख रहे हैं रिश्तेदार

मैं यहां पैदा हुई, पली बढ़ी और खेली लेकिन अब मैं यह नहीं पहचान सकती कि मेरा घर कहां हैं। रायगढ़ जिले के तुलाई गांव में भूस्खलन से दफन हुए अपने परिजनों के लिए अंकिता के आंसू नहीं रुक रहे हैं। उसके परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है।

from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala मैं यहां पैदा हुई, पली बढ़ी और खेली लेकिन अब मैं यह नहीं पहचान सकती कि मेरा घर कहां हैं। रायगढ़ जिले के तुलाई गांव में भूस्खलन से दफन हुए अपने परिजनों के लिए अंकिता के आंसू नहीं रुक रहे हैं। उसके परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

Agniveer: CISF भर्ती में भी पूर्व अग्निवीरों को मिलेगा 10 प्रतिशत आरक्षण, आयु सीमा में छूट की घोषणा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में रिक्त पदों पर भर्ती में भी पूर्व अग्निवीरों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की...