Breaking News

वरुण गांधी बोले: किसानों को कोई उनकी जमीन से बेदखल नहीं कर सकता, इसके लिए पहले मेरी लाश से गुजरना होगा

आपको जमीन से कोई न इधर करेगा न उधर। अगर कोई बेदखल करने का प्रयास करता है तो मैं बीच में खड़ा रहूंगा। जो आपको भगाने आएगा उसे मेरी लाश के ऊपर होकर गुजरना पड़ेगा।

from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala आपको जमीन से कोई न इधर करेगा न उधर। अगर कोई बेदखल करने का प्रयास करता है तो मैं बीच में खड़ा रहूंगा। जो आपको भगाने आएगा उसे मेरी लाश के ऊपर होकर गुजरना पड़ेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Agniveer: CISF भर्ती में भी पूर्व अग्निवीरों को मिलेगा 10 प्रतिशत आरक्षण, आयु सीमा में छूट की घोषणा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में रिक्त पदों पर भर्ती में भी पूर्व अग्निवीरों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की...