Breaking News

MP News: भोपाल में उमा दीदी लोधी समाज को यह क्या बोल गईं, आप अपना हित देखकर ही वोट करें

पूर्व सीएम उमा भारती समाज के लोगों को वीडियो में संबोधित करते हुए कह रही है कि मैं अपनी पार्टी के मंच पर आऊंगी। मैं लोगों से वोट मांगूंगी। मैं कभी नहीं कहूंगी कि तुम लोधी हो भाजपा को वोट करो। मैं सब से कहती हूं कि भाजपा को वोट करों।

from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala पूर्व सीएम उमा भारती समाज के लोगों को वीडियो में संबोधित करते हुए कह रही है कि मैं अपनी पार्टी के मंच पर आऊंगी। मैं लोगों से वोट मांगूंगी। मैं कभी नहीं कहूंगी कि तुम लोधी हो भाजपा को वोट करो। मैं सब से कहती हूं कि भाजपा को वोट करों।

कोई टिप्पणी नहीं

Agniveer: CISF भर्ती में भी पूर्व अग्निवीरों को मिलेगा 10 प्रतिशत आरक्षण, आयु सीमा में छूट की घोषणा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में रिक्त पदों पर भर्ती में भी पूर्व अग्निवीरों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की...